हम लोग अब अपनी कहानियाँ Youtube पर डालते है ताकि और मनोरंजन हो। अभी हमारा Youtube Channel Subscribe करे यहाँ से --https://youtu.be/KN1WqT_DYRg

पुराने घर का भूत | ghost story hindi

ये कहानी मेरे दोस्त के पापा की है जिनको शुगर की बीमारी थी। इस बीमारी के कारण कुछ सालों पहले उनकी मृत्यु हो गयी। लेकिन परेशानी तब सुरू हुई जब एक दिन एक लड़का जिसका उम्र 23 के आस पास था उनही का भतीजा लगता था। उसके अंदर एक आत्मा आ गयी थी और वो अजीब – अजीब सी आवाज़े निकाल रहा था। जब लोंगों ने उस से पुच्छा की कौन हो तुम, तो उसने बताया की में इसका पापा (मेरे दोस्त की तरफ देखकर) हूँ।

एक सुचना - अब हम यहाँ Horror कहानियां डालना बंद कर चुके है। अब हमारी सारी कहानियाँ हमारे Youtube Channel पर डालती है। और भी कहानियों का मनोरंजन लेने के लिए यहाँ क्लिक करें! 👉 Youtube Channel

उन्होने बताया की मेरी मृत्यु बहुत ही दर्दनाक हुई थी और किसी ने उन्हे पानी तक नहीं पिलाया। दरअसल उनकी मृत्यु अस्पताल मे हुई थी जहां पर उन्हे खास ICU में रखा गया था जहां पर सबको जाने की पाबंदी Doctor ने लगाई थी। जब उनकी मृत्यु हुई तो कोई भी उनसे नहीं मिल पाया था। लेकिन बात सिर्फ यही नहीं थी उस लड़के में आए उस आत्मा ने यह बताया की उसे कोई बीमारी नहीं थी, उसे एक घर के भूत ने मारा था। उनका सारा खून वही चूस जाता था। अब मुझे मारने के बाद वो आप लोंगों के पीछे पड़ा है और बहुत जल्द घर मे कोई घटना घाट सकती है। आप लोग कुछ करिए में बहुत तड़प रहा हूँ ऐसा उस आत्मा ने बताया। ये सुन कर सभी लोग डर गए थे और उन्हे समझ में नहीं आ रहा था की क्या ये सच बोल रहे है या कोई और बात है। लेकिन वो इस बात से भी इंकार नहीं कर सकते थे की उनके घर में भूत का साया है। क्योंकि पहले वो पुराने घर में रहते थे लेकिन नया घर बनाने के बाद वे सभी लोग नए घर मे रहने लगे जिस से पुराना घर खाली रहता था। वहाँ पर कोई ना रहने के बावजूद वहाँ से कोई Machine चलने जैसी आवाज़े आती थी। और जब मेरे दोस्त ने किसी अच्छे जगह पर दिखाया और पता लगवाया की क्या ये सच है तो ये सारी बातें वास्तव में सच निकली। उस दिन के बाद वो आत्मा अक्सर उस लड़के में आती जाती रहती है। जब लोंगों ने उनसे पूछा की आप इसी लड़के के अंदर ही क्यों आते है बाकी के सरीर में क्यों नहीं। तो उस आत्मा ने बताया की में खुद नहीं आया हूँ, इस लड़के ने मुझे दिल से याद किया है इसलिए में इसके सरीर में आया हूँ। दोस्तों मेरा दोस्त आज भी इस पहेली को सुलझा नहीं पाया है की क्या सच और क्या झूठ है। क्योंकि वो भूत – प्रेत को पहले नहीं मानता था लेकिन उस आत्मा के चेतावनी देने के बाद वो लोग डर में जी रहे हैं।
आपको मेरे दोस्त की कहानी कैसी लगी अपनी राय हमें Comments के माध्यम से बताएं...धन्यवाद!
पुराने घर का भूत | ghost story hindi पुराने घर का भूत | ghost story hindi Reviewed by Blogger on 22:30 Rating: 5

No comments: