हम लोग अब अपनी कहानियाँ Youtube पर डालते है ताकि और मनोरंजन हो। अभी हमारा Youtube Channel Subscribe करे यहाँ से --https://youtu.be/KN1WqT_DYRg

Bhoot ka call number - ghost call

Hiii dosto aaj ki ghatna mene net par search karte waqt padhi mene is ghatna ke bare me bohot research ki or aaj me is ghatna ke bare me apko vistar se batane ja raha hu. To chaliye
Ye ghatna america ke mexico sahar ki hai jaha par ek esa elaka hai jaha par kaha gata tha ki vaha roj raat ko waha ke gharo me bhoot ka phone ata hai.
image

Ye phone rooj raat ko kisi ek ke ghar ata tha or sirf 2-3 second ke liye ata tha.
Bhot se logo ne is call ko utha bhi liya tha par uthate hi phone se jor-jor se hasne ki awaz ane lagti thi.
Is call ka number 0 se suru hota tha or 0 par khatam hota tha.
Is number par call karne par koi response nahi ata or galat number bata kar cut jata tha. Is number se bohot loge darr gaye the kyuki kaha jane laga ki jiske bhi agar ye call 3 ya usse gada bar agaya ho to uske ghar ka ek member ki moot ho jati.
Abhi tak ye number or ye call ek raaz bana hua hai.
Thank you. Or kahaniyo ke liye padhte rahe
Bhoot ka call number - ghost call Bhoot ka call number - ghost call Reviewed by Blogger on 01:47 Rating: 5

24 comments:

  1. Mein bhooto ko bhagwan manti hu

    ReplyDelete
  2. My name is Hardik sharma

    ReplyDelete
  3. Re bhutiya number

    ReplyDelete
  4. any person can give me number of ghost 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣

    ReplyDelete
  5. हमें भूत का नंबर चाहिए

    ReplyDelete