हम लोग अब अपनी कहानियाँ Youtube पर डालते है ताकि और मनोरंजन हो। अभी हमारा Youtube Channel Subscribe करे यहाँ से --https://youtu.be/KN1WqT_DYRg

Har amavas ki raat pukarti hai vo- Hindi Ghost Story

Aaj me apko Jo kahani batane ja raga hu vo ek sachi ghatna hai. Me aap logo ko bata du ki is kahani me ek atma hai Jo apna badla gao walo se nikalti hai.
image
Ye kahani kuch is tarah suru hoti hai.
Kisi gao me ek orat thi jo vidwa thi vo bas apne ek bache ke sath ek chote se jhopde me rehti thi.
Vo bas apne din ka gujara karne ke liye kabhi kabhi kisi ke ghar kaam kar liya karti thi.
Kuch dino se uska bacha bimar chal raha tha jiske ilaj ke liye vo jyada mehnat karti thi par fir bhi utne paise jama nahi ho pate the.
Ek din bohot jor jor se bijli kadak rahi thi or uska bacha bilkul bimar pad gaya vo bilkul Marne ki halat me agaya tha .
Bahar joro se barish bhi shuru ho gayi thi.
Lekin uske pas koi chara bhi nahi tha or vo us barish me apne bache ko le kar hospital ki taraf nikal gayi. Par hospital gao se bohot durr tha.
Vo gao Walo ke pass gayi madad mangne ke liye. Vo sabka darwaza katkatha rahi thi. Par Sab usko nazar andaz kar rahe the. koi bhi uski baat ko nahi sun raha tha.
Vo jor jor se rone lagi par koi uski baat ko nahi sun raha tha.
Jayada bukhar ke karan uske bache ne wahi apna dam tod diya. Ye dekh har uski maa pagal ho gayi or khudkhusi kar li par ye sab karne se pehle usne gao walo ko ek sarap de diya ki har amavas ki raat ko vo ayegi or jo bhi use gao me dikega use mar dalegi.
image
Gao walo ka bhi kehna hai ki unhone ne bhi amavas ki raat ko kisi orat ko dekha hai jiske haat me ek chota sa bacha rehta hai.
Unka kehna hai ki uski unki guhar bhi sunte hai jaise ki vo kisi ko madad ke liye pukarti ho.
Dosto apko ye kahani kaisi lagi please comment kare. Or nayi - nayi kahani ke liye padhte rahe mera blog.
Har amavas ki raat pukarti hai vo- Hindi Ghost Story Har amavas ki raat pukarti hai vo- Hindi Ghost Story Reviewed by Blogger on 02:25 Rating: 5

No comments: