क्या Aliens सच में है ? कहाँ रहते है वो। - hindi Mystery

Aliens सच में है, एलियंस कैसे दीखते है
तो आपका Hindi haunted stories में फिर से स्वागत आज की ये पोस्ट किसी भूत प्रेत पर नहीं है पर उन्ही की तरह रहस्यमय दिखने वाले Aliens पर है। जी हां दोस्तों Aliens 
क्या आपको पता है Aliens कौन होते है, क्या करते है, कहाँ रहते है और कैसे दीखते है। आज मै आप लोगों को इन्ही सब चीज़ों के बारे में बताने जा रहा हूँ तो फिर एक और रहस्यमय चीज़ को जानने के लिए तैयार हो जाइये और इस पोस्ट को आप पूरा पढ़ना ताकि कोई चीज़ छूट ना जाए।

Aliens कौन है और कैसे दीखते है पहले इस पर बात कर लेते है। देखिये Aliens भूत प्रेत की तरह ही रहस्य बने हुए है। ये सच में होते है इसको कोई नहीं कह सकता पर लोगो और scientists का मानना है कि Aliens पृथ्वी से बाहर कोई दूसरे गृह पर रहते है। देखिये ब्रह्माण्ड की छोटी सी जगह नहीं है इसमें भी बहुत से गृह समाय हुए है जिनकी खोज अभी हम लोगो ने नहीं की हुई है और ये पक्का है कि पृथ्वी जैसा और कोई न कोई गृह जरूर होगा जिसपर जीवन होगा पर ये किसी को नहीं पता की वो लोग दिखने में कैसे होंगे। क्या वाही Aliens नहीं।

Aliens दीखते कैसे है। आपको यकीन नहीं होगा पर बहुत से लोगों द्वरा aliens को देखा जा चूका है और यही नही उन्हें कैमरे में भी कैद किया गया है आप ऐसी Videos Youtube पर देख सकते हों। लोग कहते है कि ये लोग एक गोल दिखने वाली उड़ने वाले गाहज से आते है। बहुत से लोगो ने ये दावा किया है कि जब वो रात को सो रहे थे तब aliens उनको उठा कर ले गए थे और उनसे कुछ सवाल जवाब भी किये। ऐसे मामले बहुत देखने को मिले जिनमे ये देखा गया कि aliens रात को सोते हुए लोगो को उठा कर ले जाते है ये माना जाता है कि वो इंसान को ले जा कर उन पर जांच पड़ताल करते है। अगर बात उनके दिखने की करे तो वो देखने में भयानक तो होते ही है आप इस पोस्ट पर डाले हुए photos को देख सकते है। बड़ी आँखे, छोटा मुँह। पर aliens की ये बात है कि इन्हें Scientists द्वारा भी सही माना जाने लगा है कि ये सच में होते है न की इनको भूत प्रेत की तरह केवल अफवाह मानते है। 

Austraila क्र एक 45 वर्ष के आदमी ने अपनी एक आपबीती सुनाई जिसमे उन्होंने बताया कि एक रात वो अपने काम से घर की और गाडी चलते हुए आरहे थे और रास्ता बिलकुल खली था और आस पास खेत खलियान थे। अचानक उनको एक रौशनी आसमान से उतारते हुए देखि उनको पता नहीं था कि वो क्या है इसीलिए वो उस रौशनी का पीछा करने लगे उन्होंने देखा की वो रौशनी जंगल के बीचों बीच उतर गई है उसे ध्यान से देखने से पता चला की वो एक उड़ने वाला जहाज था और उसमे से 3 अजीब दिखने वाले कुछ प्राणी उतरे वो ये नज़ारा देख कर घबरा गए और उन्होंने ऐसी चीज़ कभी नहीं देखी थी इसीलिए उन्होंने उनकी दूर से ही अपने फ़ोन से ही फोटो लेनी शुरू कर दी।
अचानक उन अजीब से दिखने वाले प्राणियों की नज़र उस पर पड़ गईं और वो उस व्यक्ति को उठा कर अपने साथ उस जहाज पर ले गए और अगले दिन वापस उसी जगह बेहोशी की हालत में वही छोड़ दिया। वो व्यति भागते हुए अपने घर गया ये सब बात अपनी पत्नी को बताने। उसने कहाँ की कल मुझे कुछ अजीब से दिखने वाले लोग अपने साथ ले गए और आज मुझे छोड़ दिया तो उसकी पत्नी ने बताया कि वो कल से नहीं बल्कि पूरे 15 दिन से लापता था। उस व्यक्ति ने तारिक भी देखि तो वो भी हैरान हो गया क्यों जिस तरीके को वो काम से आरहा था उस तारिक से आज तक पुरे 15 दिन हो गए थे। उसे याकि नहीं हुआ की वो पुरे 15 दिन तक उन एलियंस के साथ था और उसको ये भी नहीं याद की उसके साथ उस जहाज पर क्या क्या किया गया। पर बहुत से लोगो ने कहा कि इसके साथ भी aliens ने experiment किये होंगे। ये कहानी आग की तरह पुरे internet पर छा गई थी। और इस कहानी को झूठा भी नहीं कहा जा सकता क्योंकि आखिर वो 15 दिन तक था कहाँ। आपको क्या लगता है मुझे comment में बताए।

तो ये थी दोस्तों कुछ बाते Aliens के ऊपर अगर आपको Aliens के बारे में और जानना है या aliens के ऊपर की कहानी पढ़नी है जो लोगो ने आपबीती सुनाई है तो नीचे comment करे। और रहस्यमय कहानी पढ़ने के लिए हमारे Blog को subscribe कर लें। भूत प्रेत और horror stories के लिए हमारे site पर रोज़ाना आए।
Thankyou
क्या Aliens सच में है ? कहाँ रहते है वो। - hindi Mystery क्या Aliens सच में है ? कहाँ रहते है वो। - hindi Mystery Reviewed by anuj singh on 23:56 Rating: 5

1 comment: