हम लोग अब अपनी कहानियाँ Youtube पर डालते है ताकि और मनोरंजन हो। अभी हमारा Youtube Channel Subscribe करे यहाँ से --https://youtu.be/KN1WqT_DYRg

Chudel ne kiya chhote bache ko zinda

Dosto apka hindihauntedstories mai swagat hai. Aap logo ne kai bhut- pret ki kahaniya suni hogi or chudelo ki bhi kahaniya suni hogi. Par aaj me jo kahani sunane ja raha hu jise Abhi tak apne nahi padha hoga.​

Ye kahani utter pradesh ke ek gao ki hai. Us gao me ek chudel raha karti thi par gao walo ko ye baat pata nahi thi. Vo chudel chup-chup ke tantra- matra sikhti rahti thi. Lekin usko apni is vidhya ko sikhne ke liye ek murda lash ki zarurat thi.

Ek din gao ke ek bade ghar me ek chhote bache ki moot ho gayi. Us bache ki lash ko logo ne neher ke pass ek pipol ke ped ke pass dafna diya or vo log vaha se chale gaye.

Us chudel ne ye sab durr se hi dekh Liya or vo us lash ko bahar nikalna chahti thi taki vo apni tantra mantra ki vidhya ko Sikh sake. Is liye usne raat ke hone ka intzar kiya. 

Jab raat ho gayi to us chudel ne ped ke pass mitti khodna shuru kar diya or us bache ki lash ko bahar nikal diya. Uspar bohot mitti lagi thi to usne us lash ko neher ke pani se saaf kar diya or usko sidha betha kar uske aas- pass diye jala diye or baki apni tantra- mantra ki saman bhi rakh diye. Or khud sikhne se pehle nahane chali gayi.​
Tabhi vaha se 2 log gujar rahe the unhone diye ki roshni ko dekh kar vaha jane ki sochi or us pipol ke ped par chadh gaye or sab kuch dekhne lage. Or vo log samajh chuke the ki ye zarur ek chudel hai jo jadoo mantra kar rahi hai.

Ab vo chudel naha ke achuki thi or apni tayari puri kar chuki thi. Vo apne mantro se kisi ko kaise zinda kare ye sikhna chahti thi. Is liye usne us bache ki lash ko bahar nikala tha. Or ye vidya sikh kar vo us bache ko vapas kabra me dal deti.

Usne jaise hi apni saktiyo se us lash par mantra marna shuru kiya vaise hi us bache me jaan agayi. Ye dekh kar ped par bethe  dono log chok gaye. Un logo ko us chudel ko range hatoo pakadna tha is liye vo upper beth kar kuch derr intazar kar rahe the.

Tabhi ek ne us chudel ki jadoo tonne ko rokne ke liye niche jalti diye ko bujha diya jisse chudel ki sari shakti band ho gayi or us bache ke under jo jaan thi vo usi me reh gayi kyuki us lash me jaan chudel ne apni shaktiyo se dala tha jo ab usi bache me ja chuki thi.

Un logo ne gao me halaa machana shuru kar diya or sare gao walo ko ikthaa kar liya or sari baat bata di.

Gao walo ne ye baat sun kar usko jaan se marna chaha par us choote bache ke mata- pita jo ab jinda ho chuka tha use bacha liya or gao se bahar rehne ke liye jagah de di or bol diya ki vo ab us gao me kabhi nahi ayegi.

To dosto kaisi lagi ye kahani please comment dwara bataye.

Thankyou

Chudel ne kiya chhote bache ko zinda Chudel ne kiya chhote bache ko zinda Reviewed by Blogger on 08:23 Rating: 5

No comments: